सुरेश रैना के सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छि खबर ,करेंगे फिरसे  मैदान पे वापसी

सभी सुरेश रैना के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आयी है , जैसे की ,इतने लंबे समय के लिए चयनकर्ताओं द्वारा उपेक्षा के बाद , उनके प्रशंसकों को अंततः उसे खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा | भारत से बाएं हाथ के बल्लेबाज , अपना आखिरी एकदिवसीय मुकाबला जनवरी २०१५ मै खेला और   इस वर्ष की शुरुआत में सिर्फ एक टी 20 मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेला .

Source: CricMatez

सुरेश रैना अपनी  वापसी के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपने  टीम के साथी नमन ओजा और जयंत यादव के साथ एयर इंडिया टीम के साथ कॉन्ट्रैक्ट  किया  हैं  |

एयर इंडिया के प्रबंधक मनोज शर्मा ने इन तीनों क्रिकेटरों की भागीदारी की पुष्टि की है , ऐसा  इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है।  रैना ऑल इंडिया कोरोमंडल किंग मोइनउद डोलाह गोल्ड कप में खेलेंगे।यह सुरेश रैना के लिए काफी राहत के रूप में आएगा, जो मैदान पर उतरने और कुछ  अभ्यास मैच खेलने के  लिए उत्सुक होंगे।  

रैना के लिए अच्छी बात यह है कि ,  इसमें अन्य क्रिकेटर भी शामिल हैं और अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ी विपक्षी दल की कप्तानी कर  रहे है | जो बाएं हाथ का खिलाड़ी रहते है ,वो निश्चित रूप से आसान नहीं होते,  वे प्रतिस्पर्धी को कड़ी टक्कर देते  है | इन सभी वर्षों में रैना को देखकर,यही  वह चीज है जिस से वे  अपने खेल को सुधारना चाहेंगे।  

source: postjagran.com

क्रिक क्रैक उम्मीद करता है कि रैना को भारतीय टीम के लिए एक बार और चयन हो जाये. लेकिनबल्लेबाज जिस फॉर्म में है उस पर विचार करना निश्चित रूप से आसान नहीं होगा , लेकिन क्या इससे पहले कभी यह आसान था? या फिर क्या यह कभी किसी के लिए आसान रहा है?

हम रैना को शुभकामनाएं और आशा करते हैं कि यह महान बल्लेबाज़  द्वारा एक और महान वापसी की शुरुआत हो |

Comments