For Daily Cricket Dose.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दी जसप्रीत बुमराह की बोलती बंद

0

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2019 के फाइनल मुकाबले में रविवार को मुंबई इंडियंस के चेन्नई सुपर किंग्स को करीबी मुकाबले में एक रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया. इस मैच में मुंबई के युवा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भूमिका सबसे अहम रही.
Image result for सचिन एंड बुमराह इन आईपीएल
जसप्रीत बुमराह ने फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध आईपीएल इतिहास का सबसे शानदार स्पेल डाला. बुमराह ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में एक भी बाउंड्री नहीं दी. जिसकी मदद से आसान दिखने वाला 149 रनों का लक्ष्य मुंबई ने डिफेंड कर लिया. बुमराह ने मैच में 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर 2 विकेट लिये.

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू दिया जोकि आईपीएल के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया गया. इस विडियो में सचिन ने बुमराह को वर्तमान का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज माना. सचिन ने कहा, “मैं ऑन रिकॉर्ड ये कह रहा हूँ कि वर्तमान में जसप्रीत बुमराह विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं और उम्मीद करता हूँ कि उनका सर्वोच्च प्रदर्शन आना अभी बाकि हैं.”

सचिन तेंदुलकर के मुंह से खुद की तारीफ सुनकर जसप्रीत बुमराह भी बेहद खुश दिखाई दिए और ट्विटर द्वारा उन्हें धन्यवाद कहा. बुमराह ने कहा, “मेरी बोलती बंद हो गयी, धन्यवाद सचिन सर.”   

Leave A Reply

Your email address will not be published.