For Daily Cricket Dose.

ब्रेकिंग न्यूज़: MI के IPL 2019 जीतने के बाद ही कीरोन पोलार्ड के लिए आई बुरी खबर

0

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर लिया हैं. हालाँकि मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने के कारण मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया हैं.
Image result for pollard wide ball

पोलार्ड ने खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के सामने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 अपराध 2.8 को मान लिया है, जिसके कारण किसी भी प्रकार की सुनवाई की कोई जरुरत नहीं होगी. आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम होता है.

दरअसल मुंबई इंडियसं की पारी के अंतिम ओवर में जब पोलार्ड लगातार वाइड की लाइन की ओर खिसक रहे थे और ड्वेन ब्रावो ने उसे देखते हुए वाइड की लाइन के बाहर लगातार 3 डॉट गेंद की. पहली गेंद पोलार्ड के बल्ले से लगी हालाँकि बाकी २ गेंद को अंपायर नितिन मेनन ने वाइड नहीं दिया.
Image result for pollard wide ball
इस घटना के बाद तीसरी गेंद के बाद पोलार्ड काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने बिना कुछ बोले गुस्सा जाहिर करते हुए बल्ला हवा में उछाल दिया. इसके बाद जब ब्रावो चौथी गेंद फेंकने के लिए बढ़े तो पोलार्ड ने स्टंप खाली छोड़ दिए और वाइड की लाइन की खड़े हो गए. इसके लिए स्क्वायर लेग के अंपायर इयान गोल्ड और मेनन ने पोलार्ड को फटकार भी लगाई थी.

देखे विडियो:-https://t.co/9V0kqPMN7l

Leave A Reply

Your email address will not be published.