For Daily Cricket Dose.

CSK की हार के बाद छलका इमरान ताहिर का दर्द, दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर छलक जाएगे आंसू

0

आईपीएल 2019 में युवा खिलाड़ियों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया हैं, हालाँकि सीजन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ऐसी टीम रही, जिसमे सबसे अधिक उम्र वाले खिलाड़ियों को मौका दिया और सभी ने अपने प्रदर्शन से चेन्नई को उपविजेता बनाया.
Image result for imran tahir csk
आईपीएल 2019 में पर्पल कैप जीतने वाले 40 वर्षीय इमरान ताहिर इसका उदहारण है कि क्रिकेट के मैदान पर उम्र सिर्फ एक आंकड़ा हैं. ताहिर ने सीजन के दौरान 26 विकेट झटके. इस दौरान आईपीएल इतिहास के एक सीजन में सबसे अधिक विकेट लेने वाले स्पिनर भी बने.

आईपीएल 2019 में दमदार प्रदर्शन के बाद ताहिर ने टीम मैनेजमेंट, साथी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहा. ताहिर ने भावुक बयान देते हुए कहा, “इस उम्र में मुझे चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल खेलने का मौका दिया. मैं इसका आभारी हूं. मैं सिर्फ ऐसे ही चलना चाहता हूं. इसके लिए मैं अपने सपोर्ट स्टॉफ का भी धन्यवाद करता हूं. मुझे हारकर अच्छा नहीं लग रहा है हालाँकि मुंबई इस जीत की हकदार थी. इतनी उम्र में इतना सबकुछ देखना मेरे लिए एक शानदार अनुभव है.”
Image result for imran tahir csk purple cap award
आगे ताहिर ने कहा, “आईपीएल दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लीग है. मैं अपनी जिंदगी में काफी मेहनत कर रहा था. विदेशी और भारतीयों खिलाड़ियों को इस परिस्थति में गेंदबाजी करना काफी कठिन भरा काम होता है. मुझे इस खेल से प्यार है और मैं जब तक खेल सकता हूं तब तक खेलूंगा.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.