For Daily Cricket Dose.

VIDEO: कॉलिन मुनरो की एक गलती के कारण टूट गया दिल्ली कैपिटल्स का IPL जीतने का सपना

0

आईपीएल 2019 में 10 मई रात को विशाखापत्तनम के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक मजेदार मैच देखने को मिला. मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 6 विकेट की जीत के साथ दिल्ली के पहले आईपीएल खिताब जीतने को सपने को चकनाचूर कर दिया.

मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी कॉलिन मुनरो ने एक ऐसी गलती की, जिसके कारण दिल्ली को हार का मुंह देखना पड़ा. दरअसल मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में ऋषभ पंत के 38 रनों की मदद से 147/9 का स्कोर बनाया था.

पहले ओवर का ड्रामा

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान पहले ओवर की तीसरी गेंद पर डू प्‍लेसी ने पॉइंट के पास खेलकर साथी ओपनर वॉटसन को रन लेने के लिए बुलाया, हालाँकि खुद क्रीज में आ गये. जिसके बाद अक्षर पटेल ने नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर गेंद फेंकी हालाँकि वह निशाने पर नहीं लगी. उनका थ्रो मिड ऑन के फील्डर कॉलिन मुनरो के पास गया और उनके पास वॉटसन को आउट करने का बेहद आसान मौका था. लेकिन मुनरो ने गेंद को विकेट पर मारने के बजाए थ्रो विकेटकीपर ऋषभ पंत की तरफ फेंका.

जबकि थ्रो दूर होने की कारण से पंत इसे पकड़ नहीं सके और चेन्‍नई के दोनों बल्‍लेबाज़ आउट होने से बच गए. इस गेंद को सीमा रखे के करीब इशांत शर्मा ने गेंद को पकड़ा. इसके बाद दिल्‍ली के खिलाड़ियों अपने सिर पकड़ लिए तो कप्‍तान श्रेयस अय्यर के हंसते नजर आए.

मैच के दौरान ये ऐसा मौका था जिसने दिल्ली को फिर मैच में वापसी करने नहीं दी. मैच में शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसिस दोनों ही खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाया और मैच को चेन्नई की झोली में डाल दिया.

देखे घटना का विडियो:-

Leave A Reply

Your email address will not be published.